logo
;
एनीकट पार करते समय पति-पत्नी बहे नदी मे

एनीकट पार करते समय पति-पत्नी बहे नदी मे

Published: 02 Oct, 2019


 पति को बचाया गया , पत्नि पानी में लापता

 

प्रशासन व पुलिस टीम गोताखोरो, मोटर बोट से देर रात तक महिला को ढूंढने में लगी

 

घटना दाढ़ी थाना अंतर्गत ग्राम गिधवा में सकरी नदी का

 

रिपोर्टर -विजय कुमार डाहिरे

बेमेतरा/दाढ़ी - गिधवा गांव से लगे सकरी नदी बने एनीकेट पार करते समय पति और पत्नि नदी में बह गये। आस पास उपस्थित लोगो ने पति को बाहर निकालने में कामयाब हो गये । पत्नि तेज बहाव में लापता हो गई। लापता महिला प्रतिमा गोयल उम्र 32 साल को रेस्क्यू टीम ढूंढने मंे लगी हुई है, जो देर रात तक नही मिल सकी। प्रशासन की तरफ से तहसीलदार , एसडीओपी राजीव शर्मा, दाढ़ी थाना की पुलिस टीम व गोताखोर घटना स्थल सकरी नदी के पास डटे हुए है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, दाढ़ी थाना के ग्राम गिधवा में सकरी नदी में एनीकट बना हुआ है। बारिश के चलते एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा है और तेज बहाव भी है, लेकिन एक दंपति दाऊ लाल गोयल एवं उनकी पत्नि प्रतिमा गोयल जो कि सुबह 9 बजे एनीकट पार कर नदी उस पार अपने खेत जा रहे थे । इसी बीच एनीकेट के ऊपर तेज बहाव में चल रहे पानी में उनका पैर फिसलने से दोनो नदी के बहाव में बह गये। जैसे-तैसे आस पास के लोगो ने पति को बचा लिया पर महिला प्रतिमा गोयल पानी की तेज धार में बह गई। लापता महिला को ढूंढने के लिए रेस्क्यु की टीम लगाई गई है लेकिन देर रात तक महिला को नही ढूंढा जा सका। बकायदा महिला को ढूंढने के लिये प्रशासन ने एसडीआरएफ फोर्स तथा मोटर बोट भी लगाकर ढूंढा जा रहा है। समाचार लिखे जाने एवं देर रात तक महिला को गोताखोर एवं फोर्स नही ढूंढ पाई जो कि देर रात तक पानी में प्रशासन के द्वारा ढूंढा गया।

 

शाटकट के चलते हुई घटना

 

बताया जाता है कि ग्राम गिधवा से लगी सकरी नदी में एक बड़ा सा पुल है। उक्त पुल से ना जाकर पति पत्नि अपनी खेत की ओर शाटकट का रास्ता अपनाया और एनीकेट जिसके ऊपर तेज बहाव का पानी चल रहा था। उससे पार करने की कोशिश कर रहे थे । बकायदा इससे मात्र 100 मीटर की दूरी में नदी के ऊपर पुल बना हुआ है।

 

 

राजीव शर्मा, एसडीओपी बेमेतरा-  सुबह 9 बजे पति पत्नि एनीकेट को पार कर रहे थे इसी बीच इनका पैर फिसलने से नदी के बहाव में गिर गये। पति को तो बचा लिया गया पत्नि को प्रशासन की तरफ से गोताखोरो, मोटरबोट, रेस्क्यू टीम से ढूंढा जा रहा है। जिसके लिये प्रशासन ने पानी कम करने के लिये एनीगेट के गेट को खोलकर पानी को कम करने का प्रयास किया जा रहा है -

 

 

 


YOU MIGHT ALSO LIKE

मोहम्मद अकबर को जिले वासियों की ओर से जन्म दिन की बधाई देने पहुचे किसान नेता लाल बहादुर

मोहम्मद अकबर को जिले वासियों की ओर से जन्म दिन की बधाई देने पहुचे किसान नेता लाल बहादुर

विवादों में एक स्कूल और दो अधिकारी, जांच की मांग

विवादों में एक स्कूल और दो अधिकारी, जांच की मांग

पंचायत निर्वाचन 2019-20 के पूर्व पारंभिक तैयारी शुरू

पंचायत निर्वाचन 2019-20 के पूर्व पारंभिक तैयारी शुरू

Recent News

Advertisement

© Copyright YamrajNews 2019. All Rights Reserved.