logo
;
मासूम बेटी ने कहा- पापा जल्दी आ जाओ  | नक्सली हमले में लापता जवान के परिवार का रो रोकर बुरा हाल,

मासूम बेटी ने कहा- पापा जल्दी आ जाओ | नक्सली हमले में लापता जवान के परिवार का रो रोकर बुरा हाल,

Published: 06 Apr, 2021

मासूम बेटी ने कहा- पापा जल्दी आ जाओ 

बीजापुर  : बीजापुर के नक्सली हमले में 22 जवान शहीद होने से पूरे देश को ये घटना सबको झकझोर कर दिया है। वहीं इस हमले में किसी ने अपना सपूत खोया, तो किसी की मांग उजड़ गई। नक्सलियों के इस शर्मसार करने वाली घटना पूरा देश को हिलाकर रख दिया है। वहीं एक लापता जवान को नक्सलियों ने बंधक बना कर रख लिया है। इसी बीच लापता जवान की मासूम बेटी ने रोते हुए अपने पिता की जल्द वापसी आने की गुहार लगा रही है।


बता दें कि लापता जवान का पूरा परिवार उनके वापस आने की राह देख रहा है। लापता जवान का पूरा परिवार रो रोकर बुरा हाल हो गया है। इससे पहले लापता जवान की पत्नी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह गुहार लगाई थी कि जैसे अभिनंदन को पाकिस्तान से वापस लाए वैसे ही मेरे पति को वहां से सुरक्षित ला दो। वहीं सीआरपीएफ ने कुछ अधिकारियों को राकेश्वर सिंह के घर भेजा है और उन्हें इस बात का भरोसा दिलाया है कि वे जवान के नक्सलियों के कब्जे में होने की बात का पता लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि शनिवार को बीजापुर में हुए नक्सली हमले में 22 जवान शहीद हुए हैं। जबकि अब भी एक जवान लापता है। करीब 31 जवान घायल हैं। यह इस साल का सबसे बड़ा नक्सली हमला है। इस हमले में 8 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए जबकि एक लापता है। वहीं राज्य पुलिस के 14 जवान शहीद हुए हैं। कुल 22 शव बरामद किए गए।


YOU MIGHT ALSO LIKE

छत्तीसगढ़ में चिंताजनक रूप से बढ़ रहा है कोरोना के मरीज

छत्तीसगढ़ में चिंताजनक रूप से बढ़ रहा है कोरोना के मरीज

कर रहे है इन ऐप्स का उपयोग तो हो जाइए सावधान

कर रहे है इन ऐप्स का उपयोग तो हो जाइए सावधान

हादसा:कवर्धा में शराब से भरा ट्रक पलटा, पुलिस डंडे मारती रह गई, बोतलें लूटकर भागे लोग

हादसा:कवर्धा में शराब से भरा ट्रक पलटा, पुलिस डंडे मारती रह गई, बोतलें लूटकर भागे लोग

Recent News

Advertisement

© Copyright YamrajNews 2019. All Rights Reserved.