logo
;
जेल में बिगड़ी जूनियर जोगी की तबीयत,

जेल में बिगड़ी जूनियर जोगी की तबीयत,

Published: 07 Sep, 2019

चंद्रकांत वेदानी  रिपोर्ट -

बिलासपुर  -ईलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रवाना, कहा- कुछ हुआ तो भूपेश जिम्मेदारपेंड्रा। नागरिकता मामले में फंसे अमित जोगी न्यायिक रिमांड पर गौरेला उपजेल में बंद हैं. लेकिन आज उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई है, उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत पर गौरेला के एमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद बिलासपुर सिम्स के लिए रवाना किया गया है.अमित जोगी ने कहा कि यदि मुझे कुछ भी होता है तो उसके लिए भूपेश बघेल और सरकार जिम्मेदार होगा. वहीं विधायक प्रमोद शर्मा ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

अमित जोगी ने कोर्ट में अर्जी लगाकर मेडिकल चेकअप कराए जाने की मांग की गई थी, जिसपर कोर्ट ने इलाज के लिए जेल प्रशासन से रिपोर्ट की मांग कर निर्देशित किया था. बिलासपुर जाने से पहले शाम को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उनका ब्लड प्रेशर 180/ 220 आ रहा था.इसके बावजूद उन्हें उच्च स्तरीय अस्पताल में ले जाने की व्यवस्था नहीं की जा रही थी. बढ़े हुए ब्लड प्रेशर के साथ लगभग 2 घंटों तक उन्होंने एम्बुलेंस का इंतज़ार किया. जेल प्रबंधन द्वारा उन्हें चिकित्सकों की टीम के साथ बिलासपुर के सिम्स के लिए रवाना किया गया. बलौदा बाजार विधायक प्रमोद शर्मा जूनियर जोगी की देखरेख करते उनके साथ गए हैं.

बता दें कि 3 सितंबर को अमित जोगी को मरवाही सदन में गिरफ्तार किया गया था. शपथ पत्र में नागरिकता की गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेत्री समीरा पैकरा ने अमित जोगी के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल दिया है.


YOU MIGHT ALSO LIKE

राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम का शुभारंभ

राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम का शुभारंभ

एनीकट पार करते समय पति-पत्नी बहे नदी मे

एनीकट पार करते समय पति-पत्नी बहे नदी मे

जिले के  नगर पालिका व नगर पंचायत के वार्डो का आरक्षण की घोषणा

जिले के नगर पालिका व नगर पंचायत के वार्डो का आरक्षण की घोषणा

Recent News

Advertisement

© Copyright YamrajNews 2019. All Rights Reserved.