logo
;
कोरोना के रोकथाम, उपचार में फंड की कोई कमी नहीं होगी, सीएम भूपेश बघेल ने ली उच्चस्तरीय बैठक -

कोरोना के रोकथाम, उपचार में फंड की कोई कमी नहीं होगी, सीएम भूपेश बघेल ने ली उच्चस्तरीय बैठक -

Published: 08 Apr, 2021



रायपुर।

राजधानी में 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है। कलेक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये जानकारी दी है। लॉकडाउन के दौरान सरकारी वाहन, एटीएम और मेडिकल इमरजेंसी को छूट रहेगी।

वहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सीएम भूपेश बघेल ने ली उच्चस्तरीय बैठक ली है। बैठक में सीएम भूपेश बगेल ने कहा कि कोरोना संक्रमण में तेजी आई है, जो चिंताजनक है। जिलों को पर्याप्त राशि उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना के रोकथाम और उपचार में फंड की कोई कमी नहीं होगी, जिला अस्पतालों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में मरीजों के इलाज का प्रबंध करें।

बता दें कि रायपुर में 10 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी सेवाएं बंद रहेंगी।  19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन जारी रहेगा। मान्य परिचय पत्र दिखाने पर ही वैक्सीनेशन पर छूट मिलेगी। अस्पताल और एटीएम खुले रहेंगे।

कोविड जांच और वैक्सीनेशन के लिए जाने वालों को मान्य परिचय पत्र दिखाना होगा। होम आइसोलेशन की सुविधा जारी रहेगी। शुक्रवार शाम 6 बजे लॉकडाउन प्रभावी होगा, जो 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। लॉकडाउन के दौरान केवल जरुरी सेवाएं ही शुरू रहेंगी। दूध के लिए सुबह शाम दो घंटे का वक्त दिया जाएगा। पेट्रोल के साथ मेडिकल खुले रहेंगे।

 

कलेक्टर ने कहा है कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। लॉकडाउन में शराब दुकानें भी बंद रहेंगी। शासकीय, अर्द्धशासकीय कार्यालय भी बंद रहेंगे। लॉकडाउन की अवधि में बैंक रहेंगे बंद। फ़ैक्ट्री का संचालन मजदूरों को कैम्पस में रखकर कर सकेंगे। 


YOU MIGHT ALSO LIKE

जिला मुख्यालय में जगह जगह विराजे गणपति, भक्तिमय हुआ मुख्यालय

जिला मुख्यालय में जगह जगह विराजे गणपति, भक्तिमय हुआ मुख्यालय

जिसकी पनाह में आये वही बन गया मौत का वजह !

जिसकी पनाह में आये वही बन गया मौत का वजह !

कोराना संक्रमण रोकथाम हेतु  नगर नगर पंचायत साजा द्वारा कारवाही

कोराना संक्रमण रोकथाम हेतु नगर नगर पंचायत साजा द्वारा कारवाही

Recent News

Advertisement

© Copyright YamrajNews 2019. All Rights Reserved.